मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ आज 15वें दिन सिरसा पहुंची 

खबरें अभी तक। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ आज 15वें दिन सिरसा पहुंची। सिरसा के डिंग मंडी में सीएम मनोहर लाल का भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। ये यात्रा आज सिरसा जिले के अनेक गांवों में जाएगी और देर शाम को सिरसा के सुभाष चौक पर एक जनसभा का आयोजन किया गया है जिसे सीएम मनोहर लाल संबोधित करेंगे।

इस अवसर पर सीएम मनोहर लाल के साथ सीएम मनोहर ने कहा कि 2014 के विधानसभा चुनाव में हरियाणा की जनता के आशीर्वाद से हमारी सरकार बनी लेकिन सिरसा जिले से हमारा कोई विधायक नहीं बन पाया फिर भी हमारी सरकार ने सिरसा जिले के साथ कोई भेदभाव नहीं किया। इस अवसर पर  सीएम ने जहां अपने 5 साल के कार्यकाल का व्याख्यान किया वहीं विपक्षी पार्टियों पर सीएम मनोहर लाल जमकर बरसे।

सीएम ने हंसी में कहा कि हरियाणा के कुछ जिलों में 24 घंटे बिजली आ रही है वही कुछ किसान कहने लगे है कि बिजली थोड़ी कम कर दो हमारा बिल ज्यादा आ जायेगा। हमारी सरकार ने पूरे प्रदेश में सामान काम सामान विकास कार्य करवाए है। सीएम ने कहा कि हमे सिरसा जिले के किसानों की समस्या का पता है यही कारण है कि सिरसा जिले के किसानो की खराब हुई फसल का मुआवजा सबसे ज्यादा सिरसा जिले को ही मिला।

सीएम मनोहर लाल ने सिरसा की जनता से अपने 5 साल के कार्यकाल के बारे में पूछा तो सब लोगो ने सरकार के कार्यकाल पर संतुष्टि जताई। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि अगले 5 साल के लिए भाजपा को समर्थन करे। सीएम मनोहर लाल ने सिरसा जिले के लोगों से आह्वान किया है कि इस बार विधानसभा चुनाव में सिरसा जिले की पांचो सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों को ही जिताओ।

सीएम मनोहर लाल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कल कुछ लोग गठबंधन के चक्कर में पड़े है युद्ध में घोड़े और सेनापति बदलने से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी पार्टियों के पैरो से जमीन खिसकती जा रही है। उन्होंने कहा कि राजनीति पार्टियां अपराधियों को सरक्षण देकर आप लोगों के गले की फांस बनते थे, लेकिन अब किसी भी अपरधी को सरक्षण नहीं मिलेगा हर किसी की हिफाजत उनकी सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि अगले 5 सालों में इससे भी ज्यादा काम करेंगे।