‘जन आशीर्वाद यात्रा में सरकारी पैसे का किया जा रहा है जमकर दुरुपयोग’

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद पहुंचे इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला, नशे के खिलाफ धरने पर बैठे प्रवीण काशी का लाल बत्ती चौक पर पहुंचकर दिग्विजय चौटाला ने किया समर्थन, कहा जेजेपी और बीएसपी की सरकार बनने के बाद नशा तस्करी करने वालों को उम्र कैद की सजा का किया जाएगा प्रावधान, सीएम की जनसभा के दौरान बिजली चोरी पर पूछे सवाल पर भी बोले दिग्विजय, कहा मुख्यमंत्री के द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा में सरकारी पैसे का किया जा रहा है जमकर दुरुपयोग।

सरकार में आने पर लिया जाएगा एक एक पैसे का हिसाब, जेजेपी और इनेलो एक होने पर बोले दिग्विजय, कहा खाप पंचायतों की ओर से किया जा रहा है अच्छा प्रयास, अलग से जेजेपी पार्टी बनाने का फैसला लाखों कार्यकर्ताओं ने लिया है, ऐसे में वे अकेले नहीं कर सकते कोई भी निर्णय, बीएसपी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर करेगी विचार, एक ही दिन में नहीं हो सकता कोई बड़ा निर्णय।

फतेहाबाद और सिरसा इलाके में लगातार बढ़ रहे हेरोइन के नशे के खात्मे को लेकर धरने पर बैठे प्रवीण काशी से मिलने आज जेजेपी के नेता और इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला पहुंचे। प्रवीण काशी फतेहाबाद के लाल बत्ती चौक पर धरने पर बैठे हैं। प्रवीण काशी की मांग है कि फतेहाबाद और सिरसा को नशा विरोधी मुहिम को लेकर विशेष जोन बनाया जाए। दिग्विजय चौटाला ने आज जेजेपी पार्टी की ओर से अपना समर्थन प्रवीण काशी को दिया।

मीडिया से बातचीत करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी और बीएसपी की सरकार आने पर नशा तस्करों के लिए उम्र कैद का प्रावधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज नशा विकराल रूप ले चुका है। वहीं फतेहाबाद में सीएम की जनसभा के दौरान बिजली चोरी पर पूछे सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जन आशीर्वाद यात्रा में जमकर सरकारी पैसे और मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं। जेजेपी के सत्ता में आने पर मुख्यमंत्री से एक-एक पैसे का हिसाब लिया जाएगा।

वहीं इनेलो और जेजेपी को एक करने की खापों के प्रयास पर बोलते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि खाप पंचायतों की ओर से अच्छा प्रयास किया जा रहा है। लेकिन जेजेपी पार्टी बनाने का फैसला लाखों कार्यकर्ताओं ने मिलकर किया था। ऐसे में भी अकेले साथ मिलकर चलने का फैसला नहीं ले सकते। इतना बड़ा फैसला वह अकेले नहीं ले सकते। इसके लिए वह बीएसपी और अपने कार्यकर्ताओं से बात करके आगामी निर्णय लेंगे। इतना बड़ा फैसला 1 दिन में नहीं होता।