शाहनवाज हत्याकांड के छठे आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर

खबरें अभी तक। मुज़फ्फरनगर में सन् 2013 में थाना जानसठ क्षेत्र के गांव कवाल में हुए शाहनवाज हत्याकांड में आज लगभग 6 वर्ष बीत जाने के बाद छटे आरोपी रविन्द्र ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। रविन्द्र ने पुलिस को चकमा देकर सीजीएम की कोर्ट में सरेंडर किया है. रविन्द्र पिछले 6 साल से पुलिस के साथ लुका छिपी का खेल खेल रहा था । रविन्द्र के कोर्ट में सरेंडर के बाद उनके वकील द्वारा जमानत अर्जी लगाई थी लेकिन कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आपको बता दे कि कोर्ट ने पिछले दिनों आरोपी के कोर्ट में पेश ना होने पर घर की कुर्की के आदेश कर दिए थे जिसके बाद आज रविन्द्र ने कोर्ट में पेश होकर जेल चला गया है ।

आपको बता दे कि कवाल गांव में दो ममेरे भाई गौरव सचिन की पिट पिट कर हत्या कर दी थी वही शाहनवाज की हत्या भी पिट पिट कर उसी गांव में की गयी थी जिसमे शाहनवाज की हत्या का आरोप गौरव सचिन के परिजनों पर लगा था ।

वहीं इन तीन हत्याओं के बाद मुज़फ्फरनगर जनपद में सम्प्रदायिक दंगे भड़क गए थे और 65 से ज्यादा लोगों को मौत के काल में समाना पड़ा था ।वहीं हजारों लोग घरों से बेघर होकर रिलीफ कैम्पो में रहना पड़ा था ।

आरोपी रविन्द्र पक्ष के वकील हाफिज आमिर एडवोकेट ने बताया कि एक हमारे जिला मुजफ्फरनगर के कवाल के अंदर शाहनवाज था जिसका मर्डर  27 अगस्त 2013 को कुछ लोगों ने कर दिया था उसमें विवेचना  हुई विवेचना के पश्चात उसमें अंतिम रिपोर्ट लगा दी गई थी जिसे क्लोजर रिपोर्ट कहा जाता है उसे लगा कर भेज दिया गया था लेकिन माननीय न्यायालय के द्वारा प्रोटेस्ट एप्लीकेशन पर तलब किया गया था इसके बाद माननीय उच्चतम न्यायालय भी गए लेकिन कोई रिलीफ़ नहीं मिली तो जो कोर्ट के आदेश के मुताबिक आज हमने सरेंडर कराया मुलजिम को ।