Motorola One Zoom और Moto E6 Plus बर्लिन में आयोजित IFA 2019 में किए गए लॉन्च,जानिए इनके फीचर्स और कीमत

खबरें अभी तक। Motorola One Zoom और Moto E6 Plus स्मार्टफोन को बर्लिन में आयोजित IFA 2019 में लांच किया है। यह स्मार्टफोन कुछ देशों में इस महीने से सेल के लिए उपलब्ध भी कराया जाएगा। वहीं इन दोनों फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नही की गई है। वहीं बता दें कि दोनों ही स्मार्टफोन्स एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म का हिस्सा है।वहीं कयास लगाए जा रहे है कि जल्द ही दोनों स्मार्टफोन भारत में भी लॉन्च किए जाएंगे।

Motorola One Zoom:  इस समार्टफोन को तीन कलर ब्रॉन्ज, कॉस्मिक पर्पल और इलेक्ट्रिक ग्रे में लॉन्च किया गया हैं। फोन में आपको 6.4-इंच एफएचडी+ ओएलईडी पैनल वाली डिस्प्ले मिलेंगी। वहीं Qualcomm Snapdragon 675 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर भी इसमें एड किया गया है। अगर बात करें फोन की स्टोरेज की तो फोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है, साथ ही 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 16-मेगापिक्सल के सेकंड्री वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। Motorola One Zoom में 4,000एमएएच की बैटरी है। सिक्योरिटी की बात करें तो इसके लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर लगे है। फोन Android 9 Pie पर कार्यरत है। इसे तकरीबन Rs 34,000 की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Moto E6 Plus:  यह स्मार्टफोन आपको केवल एक कलर ऑप्शन सिल्वर ग्रे (Silver Grey) में ही खरीद केलिए उपलब्ध होगा, क्योंकि यह इसी कलर में लॉन्च किया गया है।। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.1-इंच की एचडी+ एलसीडी और 1560 x 720 पिक्सल्स का रिज्यूलेशन दे रही है। इसमें 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। स्टोरेज बढ़ाने के लिए डेडिकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया है। E6 Plus भी Android 9 Pie पर कार्यरत है। कैमरे के बारे में कहे तो 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर दिया है। फोन 8-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा सेंसर से लैस है। फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसे तकरीबन Rs 11,000 की कीमत में लॉन्च किया है।

Add your comment

Your email address will not be published.