अक्षय की फिल्म केसरी के शीर्षक पर बन रही एक साथ तीन फिल्में

खबरें अभी तक। 2019 में अक्षय कुमार बिल्कुल अलग अंदाज में दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं करण जौहर प्रोडक्शन फिल्म ‘केसरी’ की। सारागढी की लड़ाई पर आधारित यह फिल्म 2019 की होली पर रिलीज होगी।  सनी देओल से CLASH नहीं करेंगे ये खान स्टार. रिलीज डेट आगे बढ़ी! ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार इस फिल्म की तैयारी में भिड़ चुके हैं। फिल्म युद्ध पर आधारित है. लिहाजा, अक्षय तलवारबाजी की ट्रेनिंग लेंगे. साथ ही युद्ध कलाओं की बाकी ट्रेनिंग भी लेंगे। फिल्म में अक्षय रियल लाइफ हीरो हवलदार ईशर सिंह के किरदार में नजर आएंगे।

अक्षय कुमार ने समय समय अपनी फिल्मों में एक्शन का जौहर दिखाया है। लिहाजा, केसरी में भी उन्हें इस अंदाज में देखना शानदार रहेगा। फिल्म के युद्ध सीन्स के लिए शानदार सेट भी तैयार किया जा रहा है, जहां शूटिंग की जाएगी।  फिल्म के निर्माता पंजाब से कुछ रियल पहलवान भी फिल्म में लाना चाह रहे हैं। अक्षय कुमार समेत सभी कलाकार 15 दिनों की ट्रेनिंग लेंगे।
सलमान ने छोड़ा साथ-

लेकिन सलमान खान ने बीच में फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिये। माना जा रहा है. यह इसीलिए क्योंकि अजय देवगन भी इसी घटना पर आधारित फिल्म बना रहे हैं।

तीन फिल्में-

बता दें कि बैटल ऑफ सारागढ़ी पर इस समय बॉलीवुड में तीन फिल्में बन रही हैं। एक में रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे, दूसरी में अक्षय कुमार और तीसरी में अजय देवगन मुख्य किरदार निभायेंगे।

सारागढ़ी की लड़ाई-

ये भारतीय इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाई मानी जाती है। इसमें 21 सिख सैनिकों ने सारागढ़ी किला बचाने के लिए पठानों से अपनी आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी थी।
बिग बजट फिल्म माना जा रहा है कि यह धर्मा प्रोडक्शन की एक सुपर बिग बजट फिल्म होगी। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा दिखेंगी।