किंग खान की बेटी सुहाना खान इस तस्वीर को लेकर हो रही बुरी तरह ट्रोल, देखिए

खबरें अभी तक। किंग खान की बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री के सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। सुहाना से जुड़ी खबर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी के चलते हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हां, लेकिन इस बार तस्वीर को लेकर यूजर्स ने उन्हें उनके पहलावे को लेकर ट्रोल कर दिया। कोई उनकी ड्रेस पर कमेंट कर रहा है तो कोई उनके पोज देने के अंदाज पर कर रहा भद्दे कमेंट।

बात ये हैं कि हाल ही में सुहाना खान के एक इंस्टाग्राम फैन पेज ने उनकी एक नई तस्वीर साझा की है। वैसे तो इस तस्वीर में सुहाना हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीर में सुहाना हाथ में कॉफी मग और कुछ फाइल जैसा लिए सुहाना किसी खूबसूरत लोकेशन पर दिखाई दे रही हैं। सुहाना एक बेंच पर बैठने जा रही हैं और इसी बीच उनके किसी दोस्त ने अचानक से उनकी तस्वीर खींच ली है।इस तस्वीर में भी सुहाना अपनी प्यारी सी स्माइल और कातिलाना अंदाज के साथ दिकाई दें रही हैं।

लेकिन जबसे सुहाना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वाय़रल हुई है तभी से कुछ लोग उन्हें नसीहतें देते नजर आ रहे है। किसी ने सुहाना की ड्रेस पर टमेंट किया है तो किसी ने उनके पोज को लेकर बातें कही है। एक यूजर ने यो ये तक लिखा दिया कि, ‘इतना शो ऑफ मत करो, अगर नॉर्मल कपड़े पहनोगी तब भी उतनी ही खूबसूरत लगोगी’। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘सुहाना अपनी ड्रेस को ठीक करो’। वहीं हद तो तब हो गई जब एक अन्य ने लिखा- ‘तुम शाहरुख खान की बेटी हो और तुम्हें ऐसे शो ऑफ करने की कोई जरूरत नहीं है, नॉर्मल रहो’।