वक्फ बोर्ड के खिलाफ हुआ प्रदर्शन, बोर्ड पर बड़े घोटाले का आरोप

खबरें अभी तक। वक्फ प्रॉपर्टी लीज एक्ट को खत्म करने के लिए वक्फ बोर्ड लैंड होल्डर एसोसिएशन ने रोहतक में प्रदर्शन कर वक्फ बोर्ड का पुतला फूंका। उन्होंने आरोप लगाया कि 2013 में पास हुए एक्ट से उनके काम धंधे चौपट होने के कगार पर है। पिछले 5 साल से वह वक्फ बोर्ड के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। धारा 370 हटने के बाद उन्हें प्रधानमंत्री मोदी से कुछ उम्मीद जगी है। इसलिए वे अपनी आवाज उठाने रोहतक पहुंचे हैं, क्योंकि मोदी 8 सितम्बर को रोहतक आ रहे हैं।

एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम गोयल ने कहा कि नए कानून के तहत अब उनकी इस जमीन पर कोई भी बोली लगाकर उन्हें जमीन से बे दखल कर सकता है। जिस पर वे दशकों से अपना काम धंधा कर रहे हैं। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के बनने के बाद उन्हें उम्मीद जगी है कि इस काले कानून को भी धारा 370 की तरह मोदी खत्म कर देंगे। 8 तारीख को नरेंद्र मोदी रोहतक में आ रहे हैं और वे प्रयास करेंगे कि मोदी से मुलाकात कर अपनी मांगों को उनके सामने रखें। जब तक वह संकेतिक भूख हड़ताल पर बैठ कर अपना विरोध जताते रहेंगे।

उन्होंने मांग की कि वक्फ बोर्ड इस एक्ट के माध्यम से बड़ा घोटाला करने में जुटा हुआ है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। उन्होंने कहा कि इन जमीनों पर वह काफी लंबे समय से अपना काम धंधा कर रहे हैं। वक्फ प्रॉपर्टी लीज एक्ट के कानून से उनके सारे काम धंधे चौपट हो जाएंगे। इसलिए सरकार लंबे समय से बैठे दुकानदारों और व्यापारियों को इस जमीन का मालिकाना हक दे।