जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद देश से आतंक खत्म होगा: राव इन्द्रजीत सिंह

खबरें अभी तक। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर आतंकवाद को खत्म करने का काम किया है। इससे देश में अमन चैन कायम होगा। यह कहना है केन्द्रीय राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह का। वह गुरूवार को नारनौल के निकटवर्ती गांव हसनपुर में अभिनन्दन रैली को संबोधित कर रहे थे। इस रैली में राव इन्द्रजीत सिंह के अलावा हरियाणा के जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारी लाल, भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा के सांसद चौ. धर्मबीर सिंह और राव इन्द्रजीत सिंह की पुत्री आरती राव ने भी शिरकत की।

नारनौल के निकटवर्ती गांव हसनपुर में अभिनन्दन रैली का आयोजन किया गया। यह रैली राव इन्द्रजीत सिंह के अभिनन्दन को लेकर उनके समर्थकों द्वारा आयोजित की गई थी। रैली में राव इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद देश से आतंक खत्म होगा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह सबसे अच्छा कदम उठाया है।

राव इन्द्रजीत सिंह ने इस सफल रैली के आयोजन को लेकर कहा कि आज जिस तादाद में यहां लोग है। उससे यह साबित हो गया है कि लोग भाजपा की नीतियों से खुश है। उन्होंने कहा कि यही रैली 25 अगस्त को होनी थी। लेकिन भाजपा के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली के निधन के कारण इसे रद्द करना पड़ा। उन्होंने 8 सितम्बर को लेकर कहा कि इस दिन हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रोहतक में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे और इसी दिन से हरियाणा में चुनावों का शंखनाद भी होगा। इसलिए जितनी संख्या में आज यहां आए है, उससे कहीं अधिक संख्या में रोहतक भी पहुंचे।