कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर, बॉयफ्रेंड इबान को एकटक देखते आई नजर

खबरें अभी तक। जैकी श्रॉफ की शहजादी यानि बेटी कृष्णा श्रॉफ भी आजकल प्यार में गुम है। जी हां, कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड इबान के साथ अपनी लाइफ के हसीन पल बीता रही है।वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कृष्णा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

वहीं अगर अब बात करें हाल की तो कृष्णा ने बॉयफ्रेंड इबान के साथ रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें फोटो में कृष्णा और उनके बॉयफ्रेंड के बीच खास केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वाकई दोनों पर प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है, ये आप तस्वीर को देखकर कह सकते है। वहीं अगर शएयर फोटो संग कैप्शन की बात करें तो कृष्णा ने बहुत स्पेशल लिखा है।

आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ के बॉयफ्रेंड इबान प्रोफेशनल बास्केट बॉल प्लेयर हैं। वहीं बड़ी बात तो ये भी है कि वो पहले ऐसे भारतीय हैं, जिन्होंने ऑस्ट्रेलियन नेशनल बास्केट बॉल लीग में खेला था। अब प्यार तो दोनों तरफ से बराबर है तो ऐसा तो हो नही सकता ना कि एक प्यार जाहिर कर दें और दुसरा कुछ कहे ही ना तो आपको बता दें कि इबान ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर कृष्णा संग सिमिलर फोटो शेयर की हैं। वहीं उनका कैप्शन भी बेहद खास है- उन्होनें लिखा है-“Couple more. #GodsPlan”.।अपनी लेडी लव के साथ एक दूसरी फोटो शेयर करते हुए इबान ने लिखा, ‘किंग और क्वीन।’