आखिर कौन है ये स्पेशल गर्ल जो कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंच गई पति पत्नी और वो के सेट पर?

खबरें अभी तक। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के इश्क के चर्चे तो मानों बी-टाउन से लेकर उनके फैंस के बीच में छाए रहते है। अक्सर कई जगह दोनों को साथ में स्पॉट भी किया जाता है। प्यार इस कदर परवान चढ़ा है कि दोनों मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। जी हां, एयरपोर्ट हो या फिर शुटिंग सेट दोनों एक दुसरें से मिलने कही भी पहुंच जाते है। वहीं, जैसा की आप सभी जानते ही है कि कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पति पत्नी और वो की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं।

इसी बीच सेट पर एक स्पेशल कन्या का प्रवेश हुआ। बता दें कि कार्तिक ने एक तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में कार्तिक एक लड़की संग सेल्फी लेते नजर आ रहे है। वैसे लड़की ने अपना चेहरा छुपाया हुआ है। इसलिए यह पहचानना मुश्किल है कि तस्वीर में आखिर कौन है।

वहीं पोस्ट शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- “आज शूट करने स्पेशल मेहमान आई हैं. अंदाजा लगाइए कौन हैं ये।”

फिर क्या जैसे ही तस्वीर उनके फांस ने देखनी शुरू की तो एक के बाद एक कमेंट आने लगे जिनमें कोई कहता की स्पेशल मेहमान कोई और नहीं कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड सारा अली खान हैं। तो वहीं दुसरा यूजर कहता बै कि आपकी गर्लफ्रेंड सारा अली खान हैं। तो कही कोई लिखता है कि ये और कोई नहीं सारा अली खान हैं। वहीं इस बीच अनन्या पांडे कमेंट कर लिखती है कि “मैं सेट पर नहीं थी तो तुमने किसी और के साथ शूट कर लिया। दिलदार पति हैं आप।”