जम्मू कश्मीर के हालातों को लेकर, सेना ने की प्रेस कॉन्फेंस

खबरें अभी तक। हाल ही में भारतीय सेना ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को अपनी गिरफ्त में लिया है। यह जानकारी चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एडीजी मुनीर खान ने बुधवार यानि आज प्रेस कॉन्फ्रेंस द्वारा दी। बता दें कि दोनों आतंकियों को 22 अगस्त की देर रात बारामूला से गिरफ्तार किया है। वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पकड़े गए आतंकी का वीडियो भी जारी किया गया है। साथ ही अधिकारियों ने बताया कि घाटी में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश लगातार की जा रही है। इस दौरान अधिकारियों ने ये भी कहा कि पाकिस्तान कश्मीर में अशांति फैलाना चाहता है। पाक की सेना आतंकियों की मदद कर रही है। गिरफ्तार किए गए आतंकियों के नाम खलील अहमद और मोजाम खोकर बताया गया है।

वहीं लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने कहा कि कई आतंकी घुसपैठ की कोशिश में हैं। उन्होंने कहा कि पूछताछ में लश्कर के आतंकियों ने बताया कि नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कश्मीर में अशांति फैलाने और हमले करने की योजना बना रहे है। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि 6 अगस्त को पत्थर लगने के बाद घायल हुए असरार अहमद की आज मौत हो गई है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। बता दें कि पिछले 30 दिन में ये पांचवीं मौत है। ये सभी मौतें आतंकी, पत्थरबाजों की वजह से हुई है।

इतना ही नही बल्कि सेना के अधिकारी ने तो यहां तक कहा कि पाकिस्तानी सेना कोई भी कोशिश करे, उसको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। जिससे उनकी पीढ़ियां भी याद रखे। पाकिस्तान को 1971 से भी ज्यादा कड़ा जवाब मिलेगा।