दो बच्चों के पिता पर युवती ने लगाया चार साल तक रेप करने का आरोप

ख़बरें अभी तक। रुड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र की एक गांव की युवती ने शादीशुदा दो बच्चों के बाप पर चार साल तक लगातार दुराचार करने का गंभीर आरोप लगाया है। इतना ही नहीं युवती का आरोप है कि अश्लील वीडियो और फ़ोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली, वहीं आरोपी प्रदीप ने युवती को रुड़की और भगवानपुर में भी बंधक बनाकर उसके साथ कई बार दुराचार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता रहा।

आरोपी प्रदीप आर्य के चंगुल से भागकर बदहवास हालात में परिजनों के पास पहुंची युवती ने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। दरअसल स्वाति जब 16 वर्ष की थी तब उसकी मुलाकात प्रदीप आर्य निवासी तेज्जुपुर से हुई थी आरोपी पीड़ित युवती को चार साल तक लगातार शादी का झांसा देकर बलात्कार व शारीरिक संबंध बना रहा था। इस दौरान प्रदीप आर्य ने कई बार युवती का गर्भपात भी कराया इतना ही नहीं आरोपी प्रदीप आर्य ने युवती की फ़ोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कोर्ट मैरिज कर ली थी।

फिलहाल पुलिस ने भगवानपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है, पुलिस  पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वहीं एसपी देहात नवनीत सिंह का कहना है युवती ने कोर्ट मैरिज की थी शादी के बाद युवती को पता लगा जिससे शादी हुई वो दो बच्चों का पिता है। फिलहाल युवती का केस महिला हेल्पलाईन में ट्रांसफर कर दिया गया है जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।