पूर्व विधायक व पूर्व सांसद की हत्या की साजिश रचने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीआईए सिरसा पुलिस ने ऐलनाबाद क्षेत्र में गश्त के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उनकी राजस्थान के बीकानेर के पूर्व विधायक व पूर्व सांसद रामेश्वर डूडी की हत्या करने की योजना थी।
आरोपी श्याम सुंदर के खिलाफ लड़की का अपहरण व दुष्कर्म करने के मामले में रामेश्वर डूडी ने लड़की की पैरवी की थी, इसी रंजिशन श्याम सुंदर उससे बदला लेना चाहता था। इस योजना को अंजाम देने के लिए उन्होंने पटना जेल में बंद बदमाश से छह पिस्तौल व 550 कारतूस लेने थे।
इन हथियारों की एवज में बदमाश को तीन लाख 60 हजार रुपये दिए जा चुके हैं। उनकी हथियार उपलब्ध करवाने वाले लोगों की भी हत्या करने की योजना थी। आरोपियों की अजीत बड़सर नामक बदमाश से जान पहचान है और आरोपी श्याम सुंदर का पिता भी आपराधिक प्रवृत्ति का है। उस पर भी 50 से अधिक मामले दर्ज हैं।
आरोपी श्याम सुंदर पर राजस्थान व हरियाणा में छह विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज हैं जबकि दूसरे आरोपी देवेंद्र पर तीन मामले दर्ज हैं। डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि ये दोनों बदमाश सिरसा के ऐलनाबाद क्षेत्र के गांव मिठीसुरेरां के नजदीक लूटपाट के इरादे से खड़े थे। उसी समय पुलिस की गिरफ्त में आ गए। बदमाश श्याम सुंदर सांवतसर जिला बीकानेर राजस्थान का रहने वाला है ओर देवेंद्र अटेला कलां जिला दादरी हरियाणा निवासी है। दोनों के कब्जे से दो अवैध पिस्तौल, आठ कारतूस व एक बाइक बरामद किया गया है।