भुंतर अग्निकांड: वन मंत्री गोविन्द ठाकुर ने एसडीएम कुल्लू को दिए तुरंत सहायता करने के निर्देश

ख़बरें अभी तक। कुल्लू जिला के प्रवेश द्वार भुंतर में रजाई-गद्दे के गोदाम में पिछले दिनों भीषण आग लगी थी और जहां गोदाम सहित आधा दर्जन झुग्गियां जलकर राख हो गई. बता दें कि शुक्रवार शाम करीब 4 बजे आग की घटना से लोगों में अफता-तफरी का माहौल बन गया था. घटना की सूचना मिलने के बाद भुंतर एयरपोर्ट और अग्रिशमन कुल्लू से दमकल वाहन मौके पर पहुंचीं थी. काफी मश्कत के बाद आग पर काबू पा लिया था पर तब तक लाखों का नुक्सान हो गया था. झुग्गियो में रहने वाले लगभग आधा दर्जन परिवार बेघर हो गए थे और स्वयंसेवी संस्थाओं कारसेवा व प्रयास संस्था ने इनकी मदद की थी.

बेटिया फॉउंडेशन की उपाध्यक्षा शालिनी के नेतृत्व में अग्निकांड से बेघर हुए झुग्गियों के आधा दर्जन परिवारों ने परिधि गृह में वन मंत्री गोविन्द ठाकुर के समक्ष अपना दुखड़ा सुनाया और मंत्री गोविन्द ठाकुर ने तुरंत एसडीएम को कॉल कर टी अग्निकांड से प्रभाबित परिवारों को 10 दिन का राशन, बर्तन, बिस्तर और भी सहायता करने के आदेश जारी किया.

बेटिया फॉउंडेशन की उपाध्यक्षा शालिनी ने कहा कि वन मंत्री गोविन्द को अग्निकांड से बेघर हुए झुग्गियों में रहने वाले परिवारों के बारे में बताया और उन्होंने तुरंत एसडीएम को मदद करने को कहा जिसके लिए वे वन मंत्री का धन्यवाद करते है. वन मंत्री ने कहा की ये लोग मिलने आये है जो संभव मदद होगी इनको दी जायेगी.