फरीदाबाद पहुंचे हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन, 6 विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं की ली बैठक

खबरें अभी तक। करीब एक माह में पूरे प्रदेश का भ्रमण करने के बाद जन आर्शीवाद यात्रा का समापन 8 सितंबर को रोहतक में हो रहा है, जिसका समापन खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने हाथों से करेंगे,, यह जानकारी फरीदाबाद पहुंचें हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन ने दी, अनिल जैन जन आर्शीवाद यात्रा के समापन के लिये फरीदाबाद की 6 विधानसभाओं में निमंत्रण देने और कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे, जहां उन्होंने पहली शिफट में पृथला, बल्लभगढ़ और फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं की बैठक ली और दूसरी शिफट में बड़खल, एनआईटी और तिगांव विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की।

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए जैन ने कहा कि हरियाणा में 75 पार के नारे को सही साबित करने के लिये उन्होंने चुनावी बिगुल बजा दिया है और पूरी तैयारियां की जा रही है इसके आडे आने वाली खाप पंचायतों का भी उन्हें कोई डर नहीं है, वह समाज और देशहित में काम करने निकले हैं। वहीं देश की जीडीपी को लेकर कहा कि फिलहाल जरूर जीडीपी में गिरावट आई है मगर इससे पहले हमारी जीडीपी बहुत ठीक थी और आगे भी जल्द ठीक हो जायेगी।

राज्य सभा सांसद अनिल जैन ने कहा भारतीय जनता पार्टी अपने मेहनत और प्रदेश में हुए विकास के साथ सत्ता में आएगी। जैन सेक्टर आठ स्थित मिलन वाटिका में पहुंचे वाटिका पहुंचने पर उन्होंने विधानसभाओं के पन्ना प्रमुखों की बैठक ली। बैठक में अनिल जैन पन्ना प्रमुखों में भविष्य के विधानसभा चुनावों को लेकर मंत्र देते नजर आए ।

यही नहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं को मजबूती से चुनाव लड़ने की नसीहत दी। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ,विधायक मूलचंद शर्मा मंत्री विपुल गोयल मौजूद रहे अनिल जैन ने कहा कि हरियाणा का लाखों पन्ना प्रमुख जन आशीर्वाद यात्रा के समापन समारोह में भी पहुंचेगा और वहां पहुंचने पर भाजपा के दिग्गज नेताओं का सम्मान करेगा।