बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर हो रही वायरल, देखिए

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन वैसे तो फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनकी खुबसूरती के दीवाने फैंस  आज भी हैं। अगर बात कर हाल ही की तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसके वायरल होते ही हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में ऐश्वर्या बेहद खुबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दें कि पीकॉक मैगजीन के लिए करवाए गए इस फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी शेयर की जा रही हैं। वहीं इश फेमस हस्ती के कई फैन पेज पर यह तस्वीरें दिख रही हैं और लाखों लोग इन्हें पसंद भी कर रहे हैं। इसमें ऐश्वर्या डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी शेन पीकॉक के बनाए ऑउटफिट्स में हैं। कुछ फोटोज में ऐश्वर्या ने रेड आउटफिट तो कई तस्वीरों में अलग लुक ले रखा है।

ऐश्वर्या ने सामन पिंक कलर के जड़े हुए लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज पहना है और शीर दुपट्टा लिया है। इसके ही ऐश्वर्या ने न्यूड मेकअप और सटल लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया है। ऐश्वर्या का ये लुक बेहद खूबसूरत है। वहीं पहले एक फोटो सामने आई थी, जिसमें ऐश्वर्या ने रेड कलर की ड्रेस पहन रखी थी। यह खूबसूरत तस्वीर न्यूयॉर्क की थी। ऐश्वर्या ने रेड गाउन पहना था और एमरल्ड नेकलेस के साथ उसका कॉम्बिनेशन बनाया था।

अगर बात करें ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या डायरेक्टर मणिरत्नम की अगली फिल्म पोंनियिन सेल्वन में नजर आने वाली हैं और अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है और फिल्म को लेकर निर्माता की ओर से कोई जानकारी नहीं आई है।