‘कौन बनेगा करोड़पति’ में इलेक्ट्रीशियन रंजीत कुमार ने जीते लाखों रुपय

खबरें अभी तक। गुरुवार को ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का एपिसोड काफी खास रहा. एपिसोड में इलेक्ट्रीशियन रंजीत कुमार हॉट सीट पर बैठे थे जो गुरुग्राम के रहने वाले है. रंजीत कुमार का ज्ञान देखकर अमिताभ भी उनसे काफी इंप्रेस हुए और रंजीत कुमार की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए.

रंजीत कुमार ने अपने बारे में बताते हुआ कहा की जब  उन्हें समय मिलता है तो वह कोई भी किताब चुनते हैं और पढ़ते हैं. उनकी पढ़ने में बहुत रुची है. शो में रंजीत ने कहा कि मान लीजिए कि अगर यहां किताब रखी है और मैं पढ़ा-लिखा हूं और एक अनपढ़ है तो वो किताब पढ़ नहीं सकता और अगर मैं भी इसे ना पढूं तो हम दोनों में क्या फर्क रह जाएगा. ऐसा सुनते ही अमिताभ बेहद खुश हुए. ताली बजाकर कहते कहा क्या बात है.

बता दें कि रंजीत कुमार बिहार के रहने वाले हैं. अपना घर चलाने के लिए वो एक टेलिफोन कंपनी में इलेक्ट्रिशयन का काम करते हैं. काम के चलते वो अपने परिवार से दूर रहते हैं. साल में दो बार ही अपनी पत्नी से मिलते हैं. लेकिन केबीसी की वजह से उन्हें अपनी पत्नी का साथ मिला.

शो में रंजीत अमिताभ से कहते हैं कि वो फिल्म शंहशाह का एक डायलॉग सुनाए तो अमिताभ ने कहा कि पहले आप अपनी पत्नी के लिए कुछ कहें. तो रंजीत अपनी पत्नी को आई लव यूं कहा. इसके बाद खुश होकर अमिताभ फिल्म का डायलॉग सुनाते हैं- रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं नाम है हमारा शंहशाह. शो से रंजीत 25 लाख की रकम जीतकर गए.