कार्तिक आर्यन के साथ महिला फैन ने किया कुछ ऐसा की उनका चेहरा शर्म से हुआ लाल, पढ़िए ये खबर

खबरें अभी तक। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का  हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनके फैंस उनके साथ सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कार्तिक के साथ फैंस सेल्फी लेते नज़र आते हैं, तभी एक महिला फैन उनके पास आकर गाल को प्यार से खींचती दिखाई दे रही हैं। महिला फैन की इस हरकत से कार्तिक आर्यन की फेस शर्म से लाल हो जाता है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन का ये वीडियो किसी एयरपोर्ट के बाहर का बताया जा रहा है। वहीं वीडियो में महिला फैन भी कहती नज़र आ रही हैं कि उनको केरला की फ्लाइट पकड़नी है। महिला फैन कार्तिक से कहती हैं को सेल्फी वो खुद लें, लेकिन कार्तिक बड़े प्यार से उन्हें कहते हैं कि वो नहीं ले सकते क्योंकि वो कुछ और इंडोर्स कर रहे हैं। फिर महिला फैन खुद ही एक के बाद एक कई सेल्फी लेती हैं।

आर्यन वाकई नेचर के भी बहुत स्वीट है। जी हां, इस दौरान कार्तिक आर्यन फैंस के साथ बड़े प्यार और मुहब्बत के साथ पेश आते नजर आए। पूरी बातचीत और सेल्फी लेने के दौरान कार्तिक फैंस के साथ काफी मुस्कुराकर और खुशी से मिलते जुलते दिखाई दे रहे थे। कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन नौजवान सितारों में से हैं, जिनकी फैन फोलोविंग काफी अच्छी है।