बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय की Upcoming फिल्म ‘खाली पीली’ का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, देखिए तस्वीर

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय जल्द ‘खाली पीली’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म के डायरेक्टर मकबूल खान है। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। ‘धड़क’ में चॉकलेटी हीरो लगे ईशान इस बार काफी मस्कुलर लग रहे हैं। पहले ही लुक में उनके सिक्स पैक ऐब्स दिखा दिए हैं। साथ ही उनका लुक भी इस बार थोड़ा मैच्योर लग रहा है। लुक से साफ है कि ईशान ने खुद पर काफी काम किया है।

वहीं अनन्या के के बारें मे कहे तो, वह क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट नजर आ रही हैं। उनका लुक तो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ जैसा ही है। अब देखना होगा कि अनन्या एक्टिंग किस तरह की करती हैं। ईशान तो अपनी परफॉर्मेंस पहले दिखा ही चुके हैं। चाहे ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ हो या फिर ‘धड़क’ दोनों ही फिल्मों में ईशान ने अपना दम दिखा दिया था। अब मौका अनन्या के पास है कि वह अपना एक्टिंग टैलेंट दिखा अपने जलवे बिखेर सकतीह है। क्योंकि प्रोजेक्ट्स तो उन्हें लगातार मिल रहे हैं। लेकिन अगर वह एक्टिंग में दम नहीं दिखा पाईं तो बाकी कुछ भी ज्यादा दिन तक मदद नहीं कर पाएगा।

ईशान और अनन्या की इस फिल्म को जी स्टूडियोज़, अली अब्बास जफर और हिमांशू मेहरा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर 2019 से शुरू की जाएगी। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस हो गई है। तरन आदर्श के ट्वीट की मानें तो फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होनी है। इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर मकबूल खान का कहना है कि वह यंग टैलेंट्स के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।