प्रदेश की मनोहर सरकार घोटालों की सरकार है:दुष्यंत चौटाला

ख़बरें अभी तक। सिरसा की जाट धर्मशाला में जजपा और बसपा की संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में जजपा नेता दुष्यंत चौटाला और बसपा नेताओं ने मिलकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस अवसर पर दुष्यंत चौटाला ने बताया कि प्रदेश के सभी 22 जिलों में इस तरह की संयुक्त बैठकों का आयोजित किया जा रहा है, और दोनों पार्टियां मजबूती से साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। वहीं 25 सितंबर की महम में होने वाली सम्मान समारोह के लिए भी वह निमंत्रण दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर 50% वोट हासिल करने के लक्ष्य को लेकर दोनों ही पार्टियां काम कर रही हैं। महा गठबंधन पर पूछे गए सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि केवल जेजेपी बसपा गठबंधन ही दो विचारों का गठबंधन है। मीडिया से बातचीत करते हुए दुष्यंत चौटाला ने सीएम की आशीर्वाद यात्रा पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री किस चीज का आशीर्वाद मांग रहे हैं। दुष्यंत ने कहा कि ईमानदारी का ढोल पीटने वाले अब खुद मानने लगे हैं कि घोटाले हुए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की मनोहर सरकार घोटालों की सरकार है। दुष्यंत चौटाला ने कहा प्रदेश में एक नहीं बल्कि एक के बाद एक कई घोटाले हुए हैं। उन्होंने कहा कि बाबो की तरह साफ चेहरा दिखाने वाले मुख्यमंत्री अंदर से प्रदेश को खोखला कर रहे हैं। प्रकाश सिंह बादल द्वारा परिवार की सुलह की अपील पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बादल साहब हमारे सम्मानित हैं, लेकिन हमें पार्टी से निकालने वाले अपनी टिप्पणी दे चुके हैं।

जिन्होंने हमें बाहर का रास्ता दिखाकर बादल साहब के आगे दरवाजे बंद करने का भी काम किया है। अभय सिंह चौटाला के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि अभय सिंह चौटाला नॉन सीरियस पार्टीशन है, उनकी बातों पर वो कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। कुलदीप बिश्नोई के गुरुग्राम होटल पर ईडी द्वारा की गई कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि ट्विटर के जरिए उन्हें जानकारी मिली है। लेकिन चुनाव से पहले इस तरह की कार्रवाई करना गलत है। उन्होंने बताया कि पहले कांग्रेस ने सीबीआई को तोता बनाया अब बीजेपी ईडी को तोता बना रही है।