हरियाणा: चार युवकों ने किया विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। पुन्हाना थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता (30) के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी पीड़िता के गांव के रहने वाले है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो नामजद व दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत रविवार को मुकद्मा दर्ज किया है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी है।

जानकारी के अनुसार बीते एक सप्ताह पहले पुन्हाना थाना क्षेत्र के एक गांव की 30 वर्षीय महिला अपने मायके जा रही थी। इस दौरान कार में सवार गांव के चार युवकों ने छोड़ने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया। कार सवार लोग पीड़िता को नूंह थाना क्षेत्र के एक गांव समीप ले गए और मारपीट करते हुए चारों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

वारदात के बाद आरोपी पीड़िता को छोड़कर मौके से फरार हो गए। पीड़िता जब अपने घर पहुंची तो आपबीती पति को बताई। इस मामले को लेकर पीड़िता रविवार को महिला थाना पुलिस के पास पहुंची और मामले के बारे में अवगत कराकर शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो नामजद आरोपी भट्टू पुत्र साबिर, तैयब पुत्र साबिर और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। महिला थाना नूंह प्रभारी राजकला ने बताया कि रविवार को मिली शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।