भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जेपी नड्डा पहुंचे अंबाला

ख़बरें अभी तक। भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज अंबाला पहुंचे, अंबाला पहुंचते ही जेपी नड्डा सबसे पहले शहीद मेजर अमित अहूजा के घर पहुंचे जहां उन्होंने शहीद की मां के पैर छूकर उन्हें नमन करके आशीर्वाद लिया और फिर शहीद मेजर अमित अहूजा की फोटो पर पुष्प अर्पित करके उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान नड्डा ने कहा कि देश के लिए शहीद हुए शहीदों की शहादत कभी व्यर्थ नहीं जाएगी।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज अम्बाला पहुंचे, जेपी नड्डा के साथ केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राज्यसभा सांसद अनिल जैन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज और अंबाला शहर विधायक असीम गोयल मौजूद रहे। नड्डा आज अंबाला में तीन जिलों की दस विधानसभा सीटों के प्रमुख एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आये थे। बैठक से पुर्व नड्डा अम्बाला शहर के सेक्टर 7 में शहीद मेजर अमित आहूजा के निवास पर पहुंचे जहां न जाने शहीद की मां के पैर छू कर उन्हें नमन किया और फिर उनका आशीर्वाद लिया।

इसके बाद नड्डा ने शहीद की फ़ोटो पर पुष्प अर्पित करके उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए नड्डा ने कहा कि  देश के लिए शहीद हुए शहीदों की शहादत कभी व्यर्थ नहीं जाएगी। नड्डा ने शहीद मेजर अमित आहूजा की वीर गाथा दोहराते हुए कहा कि अमित आहूजा जैसे शहीदों को शहादत, दिलेरी एयर जिंदादिली के कारण ही हम सुकून की नींद सो पाते हैं क्योंकि ऐसे वीर ही हमारे देश की सीमाओं की रक्षा करते हैं। नड्डा ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत मजबूत राष्ट्र बन कर आगे बढ़ेगा, जो शक्तिशाली, समृद्ध और श्रेष्ठ भारत बनेगा।