ट्रक ने टाटा मैजिक को मारी जबरदस्त टक्कर, 16 लोगों की मौत

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मंगलवार को एक भयानक सड़क हादसा हो गया जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई है। बता दें यह हादसा रोजा थाना क्षेत्र के जमुका के पास नेशनल हाइवे 24 पर हुआ। जहां एक बेकाबू ट्रक ने टाटा मैजिक को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई है जबकि आधा दर्जन यात्री घायल हैं। घायलों को शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में एक महिला और तीन बच्चे भी शामिल हैं। हादसे की सूचना पाकर जिलाधिकारी (डीएम) और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि सीतापुर से कपड़ा लेकर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाइवे पर जमका चौराहे के पास आगे चल रहे एक टेंपो में टक्कर मार दी जिससे वो गड्ढे में जा गिरा। इसके बाद ट्रक ने आगे जाकर एक टाटा मैजिक को भी टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर उस पर पलट गया।

ऑटो बरतारा से सवारियां भरकर शाहजहांपुर जा रहा था जबकि टाटा मैजिक जंग बहादुर गंज के लिए शाहजहांपुर से सवारियां ले जा रहा था। मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर दुख जाहिर करते हुए प्रशासनिक अधिकारियों को राहत और सहायता कार्य चलाने का निर्देश दिया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे का भी ऐलान किया है।