सीएम मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा ने झज्जर जिले में किया प्रवेश

खबरें अभी तक । मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा आज झज्जर जिले में प्रवेश कर गई है। सबसे पहले बेरी विधानसभा के बरहाना गांव में बीजेपी नेता अनूप अहलावत की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने यात्रा रथ पर चढ़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। यहां लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पिछले 5 साल के सरकार के कामकाज का ब्यौरा दिया। उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश में लोगों के भरोसे की सरकार चलाई है और प्रदेश  में भय और भ्रष्टाचार से लोगों को मुक्ति दिलवाई है।

प्रदेश भर में समान विकास कार्य करवाए हैं। मुख्यमंत्री ने अगले 5 साल के लिए जनता का आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि ग्राम पंचायतों को अगली सरकार में और भी ज्यादा पैसा दिया जाएगा। ताकि गांव में जो बचे हुए काम है वह भी पूरे किए जा सकें। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं को बिना सिफारिश, बिना पर्ची और खर्ची के नौकरी देने का काम किया। 50 हजार लघु उद्योगों के जरिये युवाओं को रोजगार दिलाने का काम सरकार ने किया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हमने लोगों की जीवन शैली बदली है और भ्रष्टाचार से लोगों को मुक्ति दिलवाई है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि आने वाले समय में झज्जर, बेरी और बादली हल्के में रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे।

इलाके का औद्योगिक विकास भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुंडली-मानेसर एक्सप्रेस-वे बनने से पूरे झज्जर जिले को अलग पहचान मिली है और विकास के नए रास्ते खुल गए हैं। यात्रा का स्वागत करने के लिए जुटी भीड़ को देखकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर काफी खुश नजर आए। इस दौरान उनके साथ कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ , रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा, करनाल से सांसद संजय भाटिया और झज्जर जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल भी मौजूद रहे।