बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने इस बात को लेकर किया पीएम मोदी का समर्थन, जानिए

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में मशहूर एक्टर आमिर खान को प्रकृति से बहुत प्यार है। इस नेचर स्नेह के कारण ही उन्हें कई बार पर्यावरण संरक्षण से जुड़े कार्यों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते नजर आते रहे है। वहीं वह अपने शो सत्यमेव जयते में भी वह पर्यावरण की बेहतरी को लेकर अक्सर संदेश देते रहते थे। वहीं हाल ही में एक खास खबर आई है, जी हां, आमिर ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिंगल यूज प्लास्टिक बंद करने के आह्वान का सपोर्ट किया है।

आपको बता दें कि हाल ही में आमिर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने मोदी की बात का समर्थन किया है। अगर बात करें पोस्च की तो अपनी पोस्ट में आमिर ने लिखा है कि, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ को रोकने के मिशन का हम सभी को सपोर्ट करना चाहिए। यह हम सब पर है कि हम ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ बंद करें।”

बता दें कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑल इंडिया रेडियो पर प्रसारित होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम में लोगों से सिंगल यूज प्लास्टिक का कम से कम इस्तेमाल करने की अपील की थी।

मोदी ने कहा, “इस बार 2 अक्टूबर को जब बापू की 150वीं जयंती मनाई जाएगी तो इस मौके पर हम उन्हें न केवल खुले में शौच से मुक्त भारत समर्पित करेंगे बल्कि उस दिन पूरे देश में प्लास्टिक के खिलाफ एक नए जन-आंदोलन की नींव रखेंगे।”