HR: सिरसा की गांधी कॉलोनी में चोरों ने फॉर्चूनर गाड़ी की चोरी

ख़बरें अभी तक। सिरसा में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि चोरों ने अब पॉश इलाकों को भी अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया है। मामला सिरसा की गांधी कॉलोनी का है जहां घर के बाहर खड़ी फॉर्चूनर गाड़ी को चोर चुरा कर ले गए। हैरानी की बात है कि चोरों ने बड़े ही शातिराने तरीके से गाड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। करीब चार चोर एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सवार होकर गांधी कॉलोनी में दाखिल हुए और काफी देर तक फॉर्चूनर गाड़ी को खोलने का प्रयास करते रहे।

जब वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने गाड़ी का शीशा तोड़कर गाड़ी में सवार होकर गाड़ी चुराकर रफ्फूचक्कर हो गए। गाड़ी चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फ़िलहाल गाड़ी के मालिक ने पुलिस को इसकी शिकायत दे दी है और पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गाड़ी मालिक गौरव सुखीजा ने बताया कि आज सुबह करीब बजे उठे थे तो उन्होंने देखा कि उनकी गाड़ी गायब थी।

जिसके बाद उन्होंने कैमरे देखे तो चोर उनकी गाड़ी तोड़कर ले जा रहे थे। गौरव सुखीजा ने पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवाल उठाये है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले को जल्द ट्रेस कर चोरों की धरपकड़ करे। वहीं जांच अधिकारी असिस्टेंस सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।