रिसोर्ट में ग्रिल ना होने के कारण एक व्यक्ति की मौत

खबरें अभी तक। कंडाघाट थाना के अंतर्गत पड़ने वाले ज़ूरीक रिसोर्ट में एक व्यक्ति की होटल के कमरे के बाहर बनी ग्रिल ना होने के कारण मौत हो गई है।

बताया जा रहा है की जुरिक रिसॉर्ट में करीब 44 लोग सेमिनार के तहत 24 तारीख को आए थे जो कि कृषि से संबंधित एक सेमिनार में शरीक होने के लिए आए थे, वहीं 25 तारीख को सुबह जब होटल के मैनेजर द्वारा अन्य व्यक्तियों को बताया गया कि एक व्यक्ति की गैलरी के नीचे बनी नाली में पड़ा है, तो उसे होस्पिटल सोलन लाया गया. जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया,उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

वहीं इस बारे में सोलन पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार शर्मा ने कहा कि कंडाघाट पुलिस थाने में 44 लोगों का ग्रुप जो कि एक कृषि से सम्बंधित सेमिनार के तहत जुरिक रिजॉर्ट में 24 तारिक को ठहरे थे, 25 की सुबह जब एक साथी की मृत्यु की खबर उन्हें मिली तो उन्होंने होटल प्रशासन के खिलाफ पुलिस में शिकायत करवाई है कि होटल के साथ बने कमरे में ग्रिल ना होने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई है, उन्होंने बताया कि होटल प्रशासन के खिलाफ 336 और 304 A IPC धारा के तहत  मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, वहीं उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कर उसे उनके परिजनों को सौंप दिया है और आगामी कार्यवाही चल रही है।