सोमवार को सात विधानसभा में 103 स्थानों पर जन आशीर्वाद लेंगे मुख्यमंत्री

खबरें अभी तक। विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए कमर कस चुके मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोमवार को राई विधानसभा के बहालगढ़ से जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज करेंगे तथा सात विधानसभा के 103 स्थानों पर पहुंच कर जन आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। मिशन 75 पार के लक्ष्य को लेकर रथ पर सवार मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आमजन, सामाजिक-धार्मिक संगठनों के पदाधिकारी जोरदार स्वागत करेंगे।

आज यहां जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने बताया कि सोमवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के छठे दिन की शुरूआत राई विधानसभा के बहालगढ से करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल राई विधानसभा में सात स्थान, सोनीपत विधानसभा में 23 स्थान, खरखौदा विधानसभा में 6 स्थान, गढी सांपला किलोई विधानसभा में 9 स्थान, बेरी विधानसभा में 19 स्थान, झज्जर विधानसभा में 20 स्थान तथा बहादुरगढ विधानसभा में 19 स्थान पर रूकेंगे, जहां उनका संगठन के कार्यकर्ता और आमजन जोरदार स्वागत करेंगे। उन्होंने बताया कि यात्रा के दौरान संगठनात्मक स्तर पर तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं, वहीं आमजन भी इन स्थानों के अतिरिक्त निजी स्तर पर सडक किनारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल के स्वागत के लिए खडे होंगे।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने बताया कि सोमवार सुबह 9 बजे यात्रा की बहालगढ़ से शुरूआत होने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खेवडा, झुंडपुर, जाखौली, सेवली, बीसवांमील, राई सौ फुटा रोड, राठधना होते हुए बैंयापुर खुर्द से सोनीपत विधानसभा में प्रवेश करेंगे। इसके बाद कालूपुर चुंगी तक 23 स्थान पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुष्पवर्षा के द्वारा भव्य स्वागत होगा। इसके बाद बैंयापुर से खरखौदा विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा का प्रवेश होगा और रोहट, झरौंठ, खरखौदा, रोहणा होते हुए गढी सांपला किलोई विधानसभा के गांव हसनगढ के स्टेडियम में पहुंचेगी।