राखी सांवत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ये तस्वीर, लोग पुछ रहे प्रेग्नेंट हो क्या?

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर जबरदस्त सुर्खियों बटोर रही हैं। बता दें कि बीते दिनों राखी सावंत ने शादी की लेकिन तब से अपने पति की एक झलक तक नहीं दिखाई है। वहीं शादी के बाद हनीमून पर भी राखी अकेले ही दिखाई दी। इन सबके बाद अब उन्होंने नया ड्रामा शुरू कर दिया है। अपने इंस्टाग्राम पर राखी इन दिनों अजीबो-गरीब तस्वीरें शेयर कर रही हैं। बीते दिनों राखी ने रोने वाली लड़की की तस्वीर शेयर की थी तो लोगों ने पूछ लिया था कि क्या उनका तलाक हो गया है? अब राखी ने कुछ ऐसा कारनामा किया है कि लोगों ने उनके प्रेग्नेंट होने की खबर फैला दी है।

दरअसल, हुआ यूं कि राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक मां अपनी गोद में अपने बच्चे को लिए दुलार करती नजर आ रही है। राखी के सोशल एकाउंट पर ऐसी तस्वीरें पहले कभी देखने को नहीं मिली हैं, बस फिर क्या था लोगों ने सवाल कर शुरू कर दिया कि क्या राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं? कुछ ने तो उन्हें प्रेग्नेंसी की बधाईयां भी दे डाली हैं। वहीं कुछ यूजर्स राखी की ऐसी तस्वीरों से परेशान होकर उन्हें कमेंट बॉक्स में भला-बुरा सुना रहे है। हालांकि अभी तक राखी की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

चलिए आपको बताते है यूजर्स ने कमेंट मे क्या क्या लिखा है,एक यूजर ने लिखा- शादी के बाद प्रेग्नेंसी का नाटक शुरू, कमाल का दिमाग है…?’ वहीं दूसरे ने लिखा ‘क्या आप प्रेग्नेंट हो?’ इससे पहले राखी सावंत ने दिल टूटने और रोने वाली लड़की की भी तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उनसे ये पूछ रहा था कि क्या उनका तलाक हो गया है? हालांकि बाद में राखी ने एक तस्वीर पर लिखा था कि उन्हें लंदन जाने की टिकट नहीं मिल रही है इसलिए वो इतनी दुखी हो गई हैं. खैर! जो भी हो राखी को इन सब कारनामों से सुर्खियां तो मिल ही रही हैं।