सलमान खान और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ है हॉलीवुड की इस फिल्म से इंस्पायरड, जानिए

खबरें अभी तक। बॉलीवुड स्टार सलमान खान और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ हॉलीवुड फिल्म ‘प्रीटी वूमेन’ से इंस्पायरड होने की खबर सामने आई है। बता दें कि बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ बनाने जा रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है कि यह फिल्म वर्ष 1990 में प्रदर्शित हॉलीवुड फिल्म ‘प्रीटी वूमेन’ से प्रभावित हो सकती है।

अगर बात करें हॉलीवुड फिल्म की तो यह फिल्म रिचर्ड गेर और जूलिया रॉबट्र्स के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म में शुमार की जाती है और इसे हॉलीवुड की ऑल टाइम बेस्ट रोमांटिक फिल्मों में भी शुमार किया जाता है। फिल्म ‘प्रीटी वुमेन’ में जूलिया ने एक यंग प्रॉस्टीट्यूट का किरदार निभाया था। जो एक अमीर बिजनेसमैन के प्यार में पड़ जाती है। खबर यह भी आ रही है कि भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में आलिया एक छोटी मोटी एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं जिसे सलमान खान डेट के लिए हायर करते हैं और आखिरकार आलिया के प्यार में गिरफ्तार हो जाते हैं।

फिल्म की शूटिंग अमेरिका की जाएगी। वहीं इस फिल्म में सलमान 40 साल के आदमी का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि आलिया 25 साल की लड़की का रोल निभाएंगी।