प्रधानमंत्री करेंगे रोहतक में करेंगे बड़े प्रोजेक्ट लॉन्च, कार्यक्रम के लिए तैयारियां शुरू

ख़बरें अभी तक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में कुछ बड़े प्रोजेक्ट लॉन्च किए जाएंगे जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। विभाग के अधिकारियों के साथ बैठकों का दौर भी जारी है यह कहना है। जिला उपायुक्त आर.एस वर्मा का वे आज लघु सचिवालय में एक पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि रोहतक जिले में कई सौ करोड़ों रुपए की परियोजनाएं पहले ही चल रही है। जिन के काम में गति के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दे दिए गए उनका लक्ष्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपने जिले में भव्य स्वागत करना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 सितंबर को होने वाली यात्रा को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। रोहतक के जिला उपायुक्त आर.एस वर्मा ने बताया इस मौके पर कुछ बड़े प्रोजेक्ट लॉन्च किए जाएंगे। फिलहाल उन प्रोजेक्टों से संबंधित विभाग के अधिकारियों से बैठकों का दौर शुरू हो चुका है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री उनके जिले में आ रहे हैं। वे बेहतरीन तरीके से प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करेंगे।

उन्होंने बताया कि रोहतक शहर में लगभग 400 करोड रुपए की परियोजनाएं चल रही है। इसके अलावा महम, कलानौर व सांपला नगर पालिका क्षेत्र में भी 3 सौ करोड रुपए की परियोजनाओं पर काम चल रहा है। जिला उपायुक्त का कहना है कि मुख्यमंत्री की जो घोषणाएं हैं, उन सभी घोषणाओं को लेकर भी अधिकारियों से विचार विमर्श किया जा रहा है। जिन घोषणाओं का काम अभी चल रहा है उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाए। उनका लक्ष्य अपने जिले में विकास कार्यों को गति देना है।