हरियाणा: भाई को दाखिला दिलाने के नाम पर गर्भवती महिला से गैंगरेप

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के यमुनानगर में एक गर्भवती महिला के छोटे भाई को एक अच्छे संस्थान में दाखिला दिलवाने के नाम पर उसी के गांव के एक व्यक्ति और उसके अन्य 4 साथियों ने उसे कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बारी बारी से उसके साथ रेप किया। इस मामले की सूचना मिलते ही महिला पुलिस की टीम ने 5 आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप और विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार महिला की आर्थिक स्तिथि ठीक नहीं है। वो अपने छोटे भाई का छछरौली बालकुंज में दाखिला करवाने की कोशिश कर रही थी। कल गांव के ही एक व्यक्ति  राजपाल के साथ बालकुंज गयी लेकिन वहाँ उसके भाई का दाखिला नहीं हुआ। राजपाल ने उसे यह भी कहा कि यदि यहां पर दाखिला नहीं हुआ, तो एक आश्रम में उसके भाई को दाखिल करवा देगा। यहां से वह उसे अपने साथ लेकर आ गया।

महिला ने शिकायत में बताया कि राजपाल उसे सदर यमुनानगर एरिया में एक फार्म पर लेकर गया। जहां चार अन्य व्यक्ति भी थे। वह कोल्डड्रिंक पी रहे थे। उन्हें भी कोल्डड्रिंक पीने के लिए दी। जिसके बाद वह बेहोश हो गई और उन पांचों ने उसके साथ बारी बारी से रेप किया और नशे की हालत में उस महिला को यमुनानगर बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए। महिला ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया जिसके बाद इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना में दी गई।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सीमा सिंह ने बताया कि उन्हें कंट्रोल से वीटी के माध्मय से सूचना मिली। जिस सूचना पर हमने तुरंत कारवाई करते हुए महिला का मेडिकल करवाया महिला 5 महीने की गर्भवती है। महिला ने बताया कि उसके गांव का एक व्यक्ति जिसका नाम राजपाल है वो उसके छोटे भाई को शहर में किसी अच्छे आश्रम में दाखिला दिलवाने के नाम पर लाये वो उनके विश्वास में आ गयी क्योंकि उसकी आर्थिक स्तिथि ठीक नही है। सदर यमुनानगर एरिया में एक फार्म हाउस पर ले गए सबने कोल्ड्रिंक पी और महिला को भी पिलाई जिसमे नशीला पदार्थ मिलाया जिसके बाद सबने उसके साथ रेप किया। हमने 5 लोगो के खिलाफ गैंगरेप और विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए तलाश की जा रही।