उत्तराखंड: छात्र संघ चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज, ABVP,NSUI के प्रत्याशियों ने दाखिल किए नामांकन

ख़बरें अभी तक। छात्र संघ चुनाव में जिले में अब सरगर्मी तेज होती जा रही है। जिसमें आज नामांकन के अंतिम दिन दोनों ही प्रमुख महाविद्यालयों में नामांकन भरने के क्रम में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एवं एनएसयूआई के प्रत्याशियों ने अपने-अपने नामांकन दाखिल किए। नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों ने कहा कि दोनों ही अपने-अपने जीत के दावे कर रहे हैं।

जहा एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद के लिए दिग्विजय सिंह,  उपाध्यक्ष पद के लिए रेणुका जाट महासचिव पद के लिए रेणु देवड़ा, सचिव के लिए अजय पारीक को मैदान में उतारा है। वहीं दूसरी ओर एबीवीपी ने देवकिशन जाट , उपाध्यक्ष के लिए कृतिका जोशी, महासचिव के लिए कमल प्रजापत और संयुक्त सचिव के लिए जमनालाल को चुनावी मैदान में उतारा है।

नामांकन के अंतिम दिन और कल नामांकन की जांच होगी। इसके बाद ही पता लगेगा कि कौन कितना जोर लगाता है अपनी जीत के लिए वैसे तो दोनों ही संगठन अपने अपनी जीत के प्रति बहुत ही आश्वस्त नजर आ रहे हैं। लेकिन इसका निर्णय 27 तारीख को होने वाले मतदान के बाद 28 तारीख को होने वाली मतगणना के बाद ही निर्णय होगा की जीत का सेहरा किसके सिर पर बंधेगा।