बी-टाउन एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ ने उठाया 200 किलोग्राम वजन, फैंस ने वीडियो देख किए ऐसे कमेंट

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को बी-टाउन में उनके एक्शन और फिटनेस के लिए जाना जाता है। उनके जिम में वर्कआउट के वीडियोज अक्सर सामने आते हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनके फैंस को उनकी मार्शस आर्ट, जिमनैस्टिक्स के कारनामे भी देखने का मौका मिलता रहता है।वैसे, अभी टाइगर श्रॉफ ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वेट लिफ्ट दिखाई दे रहे हैं।

जी हां, टाइगर श्रॉफ ने एख और जहां वीडियो शेयर की है तो साथ ही ये भी बताया है कि उन्होंने 200 किलो वजन उठाया था। 200 किलो वजन के साथ जिम करना बेहद मुश्किल होता है। लेकिन बी-टाउन के टाइगर ने ये भी कर दिखाया। टाइगर ने वीडियो कैप्शन में लिखा, ‘काफी समय हो गया जबकि मैंने इस हद तक पुश किया है, 200 किलोग्राम। हाई स्कूल के दिनों में यह काफी हल्का लगता था। ऑनली ह्यूमन।’

जिसके बाद से इस वीडियो को देखकर उनकी फैंस ही नहीं, बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी इसकी तारीफ करते नजर आए। वीडियो पर फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी ने कमेंट कर लिखा है, ‘बाप रे!’ शिल्पा शेट्टी के अलावा ईशान खट्टर ने टाइगर को सुपर ह्यूमन बताया और कुणाल खेमू ने भी इस पर कमेंट किया। बता दें कि टाइगर के इस वीडियो को एक घंटे में ही लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है। टाइगर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी फैंस को उनकी एक्शन फिल्म वॉर का इंतजार है, जिसमें उनके साथ रितिक रोशन भी दिखाई देंगे।