साधु को गांव के ही कुछ दबंगो ने लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा

ख़बरें अभी तक। बागपत जिले में दबंगो की दबंगई और पुलिस की घोर लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां वर्षों से एक प्राचीन मंदिर में रह रहे साधु को गांव के ही कुछ दबंगो ने लाठी डंडों से बेरहमी से पीटकर अधमरा कर छोड़कर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद गांव के ही अन्य ग्रामीणों ने साधु को गम्भीर अवस्था में एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। वहीं साधु और ग्रामीणो ने थाना पुलिस पर दबंगो से मिली भगत कर मामले में कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।

फिलहाल मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस के अधिकारी मामले की तफ्तीश में जुटे है ओर कार्रवाई करने की बात कह रहे है। दरअसल आपको बता दें कि मामला कोतवाली बड़ौत इलाके का है जहां बड़का गांव के बाहर बने एक प्राचीन मंदिर में जूना अखाड़े के नागा साधु विद्या पूरी महाराज जी पिछले कई वर्षों से रह रहे है। लेकिन गांव के ही कुछ दबंग किस्म के लोग उन्हें मंदिर से भगाने का प्रयास कर रहे जिसके चलते दबंगो ने कल रात उन पर जानलेवा हमला कर दिया और साधु को दबंगो ने लाठी डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

जिसकी सूचना मिलने पर गांव के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और साधु को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा थाने में आरोपियो के खिलाफ तहरीर दी ओर ग्रामीणों व साधु का आरोप है कि पुलिस ने दो युवको को गिरफ्तार भी कर लिया था। लेकिन पुलिस ने दबंगो से मिलीभगत कर उन्हें छोड़ दिया। वहीं पुलिस के अधिकारी पूरे मामले की गम्भीरता को देखते हुए जांच में जुटे है और मामले में आरोपियो के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की बात कह रहे है।