UP: ट्रेन से कटकर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

ख़बरें अभी तक: जनपद शामली के थानाभवन रेलवे स्टेशन से तकरीबन 500 मीटर दूर एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। जिसके बाद स्टेशन मास्टर ने स्थानीय पुलिस व रेल विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों तक मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। घण्टो बाद युवक की शिनाख्त थानाभवन कस्बे के ही मोहल्ला नबीपुरा निवासी श्यामू पुत्र बाबूराम 22 वर्षीय युवक के रूप में हुई।

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जानकारी देकर बताया कि उनका भाई कुछ मानसिक परेशान चल रहा था और वह नशे का आदी था। जिसके करण ट्रेन के आगे आने से उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई ने बताया कि इससे पूर्व भी वह एक बार ट्रेन के सामने खड़ा होकर मरने का प्रयास कर चुका है। जिसमें ट्रेन ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी थी।

जिस कारण उस समय उसकी जान बच गई थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह ने जानकारी देकर बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की ट्रेन के आगे कटकर मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के बाद वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।