यूपी: कार में लिफ्ट देकर एक शख्स ने किया युवती के साथ दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश में रेप जैसी वारदाताएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन रेप की घटनाएं सामने आती रहती है। ताजा मामला यूपी के ग्रेटर नोएडा की है जहां एक शख्स ने कार में लिफ्ट देकर लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद आरोपी लड़की को चलती कार से नीचे फेंक कर फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि लिफ्ट देने वाला शख्स लड़की की जान पहचान का था। इसलिए लड़की ने कार में लिफ्ट ली थी। जब लड़की परी चौक गोलचक्कर के पास बस स्टॉप पर गाड़ी का इंतजार कर रही थी तो उसी दौरान आरोपी अपनी गाड़ी लेकर आया। आरोपी ने उसे छोड़ने का ऑफर दिया। पीड़िता आरोपी को जानती थी। इसलिए उसके साथ गाड़ी में बैठने के लिए राजी हो गई। आरोपी ने पीड़िता को अपने साथ पिछली सीट पर बैठ जाने के लिए कहा। गाड़ी रोकने पर जब आरोपी ने नहीं रोका तो पीड़िता ने इसका विरोध किया। पीड़िता 100 नंबर डायल करने की कोशिश करने लगी। लेकिन आरोपी ने उससे मोबाइल छीनकर आगे की सीट पर फेंक दिया।

इसके बाद आरोपी गाड़ी को एक सुनसान जगह पर ले गया। जहां अरापी ने गाड़ी के शीशे और दरवाजों को बंद करके तेज आवाज में गाना बजा दिया और लड़की के साथ रेप किया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवती की आपबीती सुनकर उसके परिजन और दोस्त तुरंत उसके पास पहुंचे। पीड़िता के परिजन उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस दबिश देकर फरार आरोपी की तलाश कर रही है।