HTC ने भारतीय बाजार में की धमाकेदार वापसी, स्मार्टफोन Wildfire X को भारत में किया लॉन्च

खबरें अभी तक। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने भारतीय बाजार में धमाकेदार वापसी की है। जी हां, आपको बता दें कि कंपनी ने आज कई साल के बाद अपना स्मार्टफोन Wildfire X को भारत में लॉन्च किया है। पहले से ये अंदाजे लगाए जा रहे थे कि कंपनी HTC Desire 19+ को भारत में लॉन्च करने वाला है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों ताइवान में लॉन्च किया गया था। लेकिन HTC ने सबसे सस्ता क्वॉड कैमरे वाला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इसे दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 है।

साथ ही जानकारी के मुताबिक HTC Wildfire X को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 3GB+32GB और 4GB+128GB के साथ लॉन्च किया गया है। फोन को ‘Mybuddy’ प्री-लोडेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया है जो यूजर्स को पर्सनल सिक्युरिटी उपलब्ध कराएगा। फोन के बेस वेरिएंट को Rs 9,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है जबकि अन्य वेरिएंट को Rs 12,999 की कीमत के साथ लॉन्च किए गए है।

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना चुके है तो बता दें कि  ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर ग्राहकों को यह स्मार्टफोन उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं इसकी पहली सेल 22 अगस्त को आयोजित की जानी है। इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Vodafone Idea यूजर्स को Rs 3,750 तक के बेनिफिट्स के साथ ही 18 महीने के लिए 500MB फ्री डाटा भी ऑफर किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का मुकाबाला Xiaomi, Realme, Vivo जैसे चीनी कंपनियों के बजट स्मार्टफोन्स से रहेगा।