धौलपुर: पिता ने बेटी से छेड़छाड़ कर नाबालिग बेटी के फाड़े कपड़े

ख़बरें अभी तक। राजस्थान के धौलपुर से एक बेहद ही शर्मनाक वाक्य सामने आया है। जहां घर में सो रही एक नाबालिग बेटी  से उसके ही शराबी पिता ने छेड़छाड़ की और कपड़े फाड़ दिए। पति की इस हरकत पर जब पत्नी ने टोकाटाकी की तो आरोपी ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार घटना सोमवार को धौलपुर शहर के कोतवाली थाना इलाके में हुई। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ पीड़िता और उसकी मां ने मामला दर्ज कराया है। मां के अनुसार ईद की छुट्टी की होने के कारण पीड़िता नाबालिग और उसकी छोटी बहन घर में कुंडी लगाकर सो रहे थे। उसकी मां, बड़ी बहन और छोटा भाई काम पर गए हुए थे। इसी बीच सुबह करीब 11.30 बजे शराब के नशे में धुत पीड़िता का पिता घर पहुंचा। और उसने बेटी को आवाज लगाकर कुंडी खुलवाई।

पीड़िता ने बताया कि घर में घुसते ही पिता ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। बेटी ने पिता से बचने की कोशिश की तो उसने उसके कपड़े फाड़ दिए। इसी बीच उसकी मां और परिवार के अन्य लोग घर लौट आए। वहीं जब पति की हरकत पर पत्नी उसको टोका तो दोनों में झगड़ा हो गया। इस पर आरोपी ने पत्नी के पैर पर धारदार हथियार से वार कर दिया और मौके से फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी की तलाश जारी है। अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Add your comment

Your email address will not be published.