धनखड़ के बयान पर भुक्कल का पलटवार, कहा धनखड़ ह्रदय परिवर्तन कर कांग्रेस में शामिल होने वाले है

ख़बरें अभी तक। पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा को बार-बार ह्रदय परिवर्तन कर डॉ.अशोक तंवर का नेतृत्व स्वीकार करने की सलाह देने वाले कृषि मंत्री ओपी धनखड़ अब हुड्डा समर्थक विधायकों के निशाने पर आ गए है। रविवार को धनखड़ की इसी सलाह पर पूर्व शिक्षा मंत्री भुक्कल ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के बयान देकर लग यही रहा है कि धनखड़ ह्रदय परिवर्तन कर कांग्रेस में शामिल होने वाले है। पहले भी उन्होंने हरियाणा के कुंवारों के लिए बिहार से ब्याह कराने को लेकर बयान दिया था।

उसी परिपाटी पर अब प्रदेश सरकार के मुखिया मनोहर लाल खट्टर आ गए है। भुक्कल ने कहा कि इतिहास बताता है कि आरएसएस ने कभी भी महिलाओं का सम्मान नहीं किया। मुख्यमंत्री व उनके मंत्री इसी आरएसएस से ग्रसित होकर इस प्रकार के बयान दे रहे है। पहले सरकार के एक कैबिनेट मंत्री ने मर्यादाएं लांघ कर कुंवारों की शादी बिहार से कराने की बात कही थी और अब सीएम साहब कश्मीर की लड़कियों को एक तरह से वस्तुएं समझ कर अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दे रहे है। भुक्कल झज्जर के आरा बाग स्टेडियम में शूटिंग बाल फाउंडेशन की तरफ से जिला स्तरीय प्रतियोगिता का शुभारम्भ करने आई थी।

भुक्कल भाजपा नेताओं की बयानबाजी को लेकर यहां काफी मुखर नजर आई। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार की बयानबाजी सीएम व उनके मंत्री कर रहे है इससे साफ होता है कि भाजपा को बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं का नारा भी केवल ढोंंग व दिखावा है। उन्होंने इस मौके पर हरियाणा सरकार से शूटिंग खिलाडिय़ों के लिए प्रदेश के बड़े-बड़े स्टेडियम में जगह देने की मांग की। उन्होंने कहा कि शूटिंग खेल को खेल कलेंडर में शामिल करे। मंगल पांडे को लेकर दिए गए बयान पर भी भुक्कल ने कहा कि सभी जानते है कि मंगल पांडे के अलावा देश की कई महान विभूतियों का आजादी दिलाने में कितना अहम योगदान रहा है।