ओवरटेक करते हुए बस की चपेट में आई बाइक, 2 युवक घायल

ख़बरें अभी तक। ज्वालाजी से नादौन जा रही एक बाइक ओवरटेक करते हुए बस के आगे जा घुसी। इस हादसे में बाइक में सवार 2 युवक घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में उपचार के बाद टाण्डा मैडिकल कॉलेज रैफर कर दिया है। घायल युवक सपड़ी व पाईसा क्योरी के रहने वाले है। इस सबन्ध में पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डी एस पी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को जब एक निजी बस ज्वालाजी से हमीरपुर की ओर जा रही थी, की इसी बीच पीछे से आ रही बाइक में सवार दो युवक बस को ओवरटेक करते हुए उसके आगे घुस गए। गनीमत ये रही कि बस बहुत धीमी गति से चली हुई थी, नहीं तो यहां एक बड़ा हादसा हो सकता था। घटना होते ही स्थानीय लोगों द्वारा पहले घायल युवकों को उपचार के लिए ज्वालाजी अस्पताल भेजा।

जहां से उन्हें टाण्डा के लिए रेफर किया गया। इसी बीच मामले की सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस के ए एस आई रवि दत्त मौके पर पहुंचे व उन्होंने बस में सवार लोगों सहित अस्पताल पहुंचकर घायल युवकों के बयान दर्ज किए, साथ ही घटनास्थल का जायजा लिया। बहरहाल पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर बाइक को अपने कब्जे में लेकर आगामी कारवाई शुरू कर दी है।

बस में सवार सवारियों को हुई दिक्कत

बस व बाइक में हुए हादसे के बाद यहां बस में सवार सवारियों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस बीच कुछ लोग यहां अपने कार्यों के लिए जो नजदीक जाने वाले थे वह पैदल ही निकल गए, जबकिं अन्य दूसरी बस में सवार होकर अपने गंतव्य तक गए।