सोनाक्षी ने कुर्सी पर बैठे अक्षय कुमार को एक हाथ से गिराया नीचे, देखें ये वीडियो

खबरें अभी तक। अक्षय कुमार यानि बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ जिनको इस बार ‘दबंग’ स्टार सोनाक्षी ने उनकी ही कुर्सी से बड़ी आसानी से गिरा दिया। इस उप्स मूवमेंट पर सब चौंके और बाद में हंस पड़े।बता दें कि आने वाली फिल्म ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन के लिए मीडिया से बातचीत के दौरान सोनाक्षी ने जब खिलाड़ी कुमार को कुर्सी से गिराया तो सभी हैरान रह गए। लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि यह अक्षय और सोनाक्षी का एक प्रैंक था।

बता दें कि अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वाकये के वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में अक्षय सोनाक्षी के साइड में बैठकर पत्रकारों से फिल्म ‘मिशन मंगल’ के बारे में बातें करते दिखाई दें रहे हैं। तभी अचानक से जब वह अपनी कुर्सी को ठीक करने के लिए थोड़ा पीछे की तरफ झुकते हैं, इसी दौरान सोनाक्षी उनके सीने पर हल्के से कुहनी मारती हैं, जिससे अक्षय अपनी कुर्सी समेत पीछे जा गिरते हैं।”

वहीं फिर जब लोगों को हैरान देखती है तो सोनाक्षी कहती हैं, ‘जब लोग मुझे तंग करते हैं, तब उनके साथ मैं ऐसा ही करती हूं।’ वहीं, सोनाक्षी द्वारा शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में तापसी ने यह खुलासा किया कि यह एक प्रैंक था।