‘दबंग 3’ के को-एक्टर को आया हार्ट अटैक, सलमान ने उठाया सारा खर्च

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अक्सर अपनी दरियादिली को लेकर अक्सर खबरों का विषय बने रहते हैं। जैसा की आप सभी जानते ही होंगे कि अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन के ज़रिए वो लोगों की मदद करते रहते हैं।इसी के चलते अब एक बार फिर सलमान ने अपनी दरियादिली का सुबूत पेश किया है।

जी हां, उन्होंने ‘दबंग 3’ के एक अभिनेता के बीमार पड़ने पर उनका पूरा खर्च उठाया है।स्पॉटबॉय की खबरों की मानें तो फिल्म में छोटा किरदार निभाने वाले दद्दी पांडे नाम के अभिनेता को हाल ही में हार्ट अटैक आ गया था। जिसके बाद स्पॉटबॉय से बात करते हुए दद्दी पांडे ने बताया कि उन्हें घर पर ही हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनके दोस्तों ने फौरन उन्हें अस्पताल में भर्ती करादिया था।

साथ ही दद्दी पांडे ने बताया कि अगले दिन उन्हें अंधेरी के होली स्पीरिट अस्पताल में शिफ्ट कर किया गया। उसके बाद उन्हें अस्पताल के आईसीयू में कुछ दिन रखा गया।बातचीत को जारी रखते हुए दद्दी पांडे ने ये भी बताया कि होली स्पीरिट अस्पताल में इलाज को दौरान जितना भी खर्चा हुआ, वो सब सलमान खान की ओर से दिया गया। लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उनके इलाज पर कितना खर्च हुआ।