फ्लिपकार्ट और अमेजन पर Freedom Sale 2019 हुई शुरू, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

खबरें अभी तक। कम दामों पर मनपसंद स्मार्टफोन और अन्य सामान खरीदना चाहते है तो आपके लिए खुशखबरी है। जी हां, ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर स्वतंत्रता दिवस की सेल आज से शुरू हो गई है, वैसे ये सेल अमेजन प्राइम वाले ग्राहकों के लिए कल ही शुरू हो गई थी। Amazon Freedom Sale 2019 अमेजन पर ‘फ्रीडम सेल’ होगी, जो 8 से 11 अगस्त तक चलेगी। वहीं दूसरी ओर फिल्पकार्ट पर 8 से 10 अगस्त तक चलने वाली इस सेल को ‘नेशनल शॉपिंग डेज’ (Flipkart National Shopping Days) का नाम से सेल शुरू हो गई है।

फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल में मोबाइल, लैपटॉप, टीवी के साथ कई इलेक्ट्रॉनिक और गैजेट्स पर भारी छूट दी जा रही है। इतना ही नही बल्कि होम अप्लायंस और मोबाइल एक्सेसरीज पर भी भारी छूट दी जा रही है।

वहीं आपको बता दें कि अमेजन फ्रीडम सेल 2019 का आगाज प्राइम मेंबर्स के लिए हो चुका है, अन्य ग्राहकों के लिए सेल आज मध्यरात्रि यानी 8 अगस्त से शुरू हो जाएगी। खास बात तो ये है कि सेल के लिए अमेजन ने SBI बैंक से हाथ मिलाया है। जिससे एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

फ्रीडम सेल 2019 में एक्सचेंज ऑफर, बिना ब्याज वाली ईएमआई, ‘अमेजन पे’ कैशबैक और मोबाइल फोन, लैपटॉप, टीवी ऑडियो गियर और अन्य प्रोडक्ट पर भी ग्राहकों को ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अभी यह ऑफर्स केवल प्राइम मेंबर्स के लिए ही Valid हैं।