अध्यापक छात्रों से करता था छेड़छाड़, खुलासा होने पर परिवार वालों ने जमकर की धुनाई

हरियाणा के यमुनानगर में एक शिक्षक ने ही गुरु के रिश्ते को तार-तार कर दिया। मामला यमुनानगर के कस्बा छछरौली के गांव का है। यहां स्कूल परिसर में पढ़ाते समय शिक्षक मासूम बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करता आ रहा था। इस बात की भनक जैसे ही गांव वालों को लगी तो ग्रामीणों ने शिक्षक की जमकर पिटाई की और फिर स्कूल में ही ताला जड़ दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार गांव बलौली में एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाला अध्यापक छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें ही नहीं बल्कि स्कूल में शराब का सेवन भी करता था। शराब पीने के लिए वह बच्चों से पानी मंगवाता था। शिक्षक की हरकतों से परेशान छात्राओं ने इसकी सूचना अपने- अपने परिजनों को दी।

जब खुलासा हुआ तो गांव की पंचायत के सामने शिक्षक ने माफी मांगी। गांव की पंचायत ने तो शिक्षक को माफ कर दिया। लेकिन शिक्षक पर मासूम बच्चियों के परिजनों का गुस्सा टूट पड़ा। परिजनों ने शिक्षक की जमकर पिटाई की। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।