शेरशाह फिल्म के दुसरे शेड्यूल की शूटिंग लेह,लद्दाख में हुई शुरू,धारा 370 हटाए जानें के बाद सरकार से ली शुटिंग के लिए परमिशन

खबरें अभी तक। हाल ही में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा शेरशाह फिल्म के लिए पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी दिखाई देगी। बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ आर्मी ऑफिसर कैप्टन विक्रम बत्रा की की अहम भूमिका में नजर आने वाले है। वहीं अब सिद्धार्थ दूसरे शेड्यूल की शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए सिद्धार्थ सोमवार यानि 5 अगस्त की रात को ही करगिल के लिए रवाना हो चुके हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि शेड्यूल पहले से ही प्लैन था। लेकिन वहीं हाल ही में आर्टिकल 370 को लेकर हुए फैसले और सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर केंद्र सरकार से शूट के लिए पहले से ही परमिशन ले ली गई थी।

बता दें कि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग चंडीगढ़ और पालमपुर में हुई थी। वहीं बाकी की शूटिंग लेह, लद्दाख और करगिल में की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक यह शेड्यूल 40 दिन का होगा। जिसमें वॉर सीक्वेंस फिल्माए जाने है। आने वाले दिनों में सिद्धार्थ लगभग सभी एक्शन पोर्शन की शूटिंग करेंगे। इसके लिए उन्होंने काफी पहले ही तैयारी कर ली है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की टीम घाटी पर 15 सितंबर तक रहने वाली है। वहां कारगिल और मुशकोह घाटी के आसपास शूटिंग की जाएगी। फिल्म का निर्माण प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला कर रहे हैं। उन्होंने जानकारी दी है कि सभी एक्टर्स यही हैं। सिद्धार्थ मंगवाल तक यहां पर पहुंचेंगे। सबसे पहले एक्शन सीक्वेंस शूट किए जाएंगे। इसमें वॉर सीक्वेंस और जॉइनिंग के बाद विक्रम बत्रा के शुरुआती दिनों और उनके कारगिल पोस्टिंग को फिल्माया जाना है।