पंचकूला में कार्यकर्ताओं को सबोधित करने पहुंचे पूर्व सीएम हुड्डा, परिवर्तन रैली के लिए भूपेंद्र हुड्डा का गुरु मंत्र

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने आज अपने चण्डीगढ़ निवास पर जिला पंचकूला के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच 18 अगस्त को रोहतक के मेला ग्राउंड में होने वाली परिवर्तन महारैली की सफलता का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि जब भी जरूरत पड़ी पंचकूला के लोगों ने उनका भरपूर साथ दिया है और उम्मीद जताई कि 18 अगस्त को रोहतक में होने वाली महारैली में जिले के लोगों का पहले से भी ज्यादा सहयोग मिलेगा। राजनीति से जुड़ी सारी बातें पूरे हरियाणा के लोगों के बीच उसी दिन की जायेंगी और तभी से पूरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर दिखनी शुरू हो जायेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र में लोक ही ताकत हैं। लोग ही किसी को नेता बनाते हैं और लोग ही सरकार बनाते हैं तथा लोग ही किसी सरकार को बदलते हैं। हरियाणा के लोग प्रदेश भाजपा सरकार से इतने दुखी हैं कि वो मौजूदा सरकार को बदल देना चाहते हैं। 18 अगस्त की परिवर्तन महारैली भाजपा का एक मजबूत विकल्प देने का काम करेगी, जिसकी परिणती एक नई सरकार के गठन के रूप में होगी, जिसको आप दिल से कह सकेंगे कि यह अपनी सरकार है। नई सरकार के बाद हरियाणा वासी भाजपा के पाँच साल के कुशासन को पीछे छोड़ एक खुशहाल हरियाणा को आगे बढ़ता देखेंगे, जो हर क्षेत्र में एक नई मिसाल कायम करेगा। हर हरियाणवी में बहुत कुछ करने की क्षमता है।

चूंकि हरियाणा के लोग मेहनती और लग्नशील हैं, इसलिए किसी भी लकवाग्रस्त सरकार को नहीं ढ़ो सकते। भाजपा ने सत्ता में आने के लिए 154 वादे किए, लेकिन वो वादे पूरे करने में विफल रही तथा भविष्य में उनसे उम्मीद करना बेमानी है। बैठक में उपस्थित पंचकूला जिले के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी पूरा जोश दिखाया और पूर्व मुख्यमंत्री को भरोसा दिलाया कि वे 18 अगस्त को परिवर्तन महारैली में बड़ी संख्या में रोहतक पहुंचेंगे।