जल्द इस फिल्म से डेब्यू करेंगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान

खबरें अभी तक। अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। जी हां, अहान ने  अपनी डेब्यू फिल्म फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। यह साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म ‘आरएक्स 100’ की हिंदी रीमेक है।

बता दें कि प्रोडक्शन कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट में कहा है कि, “पहली शूटिंग। पहला दिन। पहला क्लैप। हम इस खूबसूरत सफर पर एक साथ जाने के लिए तैयार हैं। बहुत कुछ है। अहान शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, मिलन लुथरिया और तारा सुतारिया।”

साथ ही आपको बता देते है कि ड्रामा फिल्म ‘आरएक्स 100’ के तेलुगू संस्करण में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत अहम भुमिका में थे। रीमेक का निर्देशन मिलन लुथरिया द्वारा किया जा रहा है।

वहीं अहान शेट्टी की इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का नाम तड़प रखा जा सकता है। अहान ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है।

फिल्म में अहान के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएगी। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा, “हमें अपनी फिल्म की हिरोइन मिल गई है और मैं कह सकता हूं कि तारा बहुत क्षमतावान ऐक्ट्रेस हैं. मुझे लगता है कि तारा और अहान की जोड़ी काफी रोमांटिक और दिलचस्प रहेगी। “