यूपी के इस अस्पताल में मरीज खुद कर रहे है अपनी ड्रेसिंग (पट्टी)

ख़बरें अभी तक। योगी के बेलगाम कर्मचारियों के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। और बेलगाम लापरवाह अधिकारी कर्मचारी सरकार की फजीहत कराने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं हम बात कर रहे हैं बदायूँ की जहां सैदपुर सीएचसी का एक वीडियो सोशल मीडिया जमकर पर वायरल हो रहा है। जिसमें मरीज को मजबूर होकर अपने पैर की खुद ड्रेसिंग (पट्टी )करनी पड़ रही है। अस्पताल का स्टाफ नदारद है। योगी सरकार के  आदेशों की धज्जियां उड़ाता सैदपुर का ये सरकारी अस्पताल साफ बयान कर रहा है।

इन्हें न तो योगी सरकार का भय है। न ही मरीजों की चिंता तो भला मरीज भी अपनी ड्रेसिंग पट्टी क्यों न करे।  जब यह वीडियो हमारे पास आया तब तब हम इसकी सच्चाई जानने के लिए सैदपुर सीएचसी पहुंचे वहां एमओआईसी फिरासत हुसैन से बात की वो अपने स्टाफ को साफ तौर पर बचाते हुए नजर आए साथ में यह कहते नजर आए की उसी मरीज ने वीडियो बनाकर वायरल किया है। जब हमने पूछा इसमें क्या संज्ञान लेंगे उन्होंने कहा हमारी फार्मेसिस्ट वगैरह यहीं रहते हैं। उनसे संपर्क करना चाहिए था या मुझसे संपर्क करते।

अब इससे यह साफ होता नजर आ रहा है एमओआईसी सिस्टर को पूरी तरह से बचाते हुए नजर आ रहे हैं जब कैमरा बंद किया गया तब उन्होंने मरीज को ढूंढ कर एफ आई आर कराने की बात कही जब हमने कहा जो कुछ कहना है आप कैमरे के सामने आएगा तब वह बचते हुए नजर आए। वहीं सूत्रों की मानें तो एम ओ आई सी फिरासत हुसैन 2013 से यही तैनात हैं तब से अब तक ना ही ट्रांसफर हुआ लोगों का कहना है कि अपने रसूख के चलते वहां से और कहीं जाना ही नहीं चाहते।