भाजपा के 75 पार के नारे पर नैना चौटाला का वार, कहा इन्हें 75 प्रतिशत बेरोजगारों को नौकरी देनी चाहिए थी

ख़बरें अभी तक। नैना चौटाला हरी चुनरी चौपाल करने पुण्डरी हल्के के गाँव करोड़ा में पहुंची जहाँ पर महिलाओं को सम्बोधित किया। पत्रकारों से बात करते हुए कहा की हरी चुनरी चौपाल जुगलान से शुरू की थी जो अब 52 चुनरी चौपाल हो चुकी हैं। इसका मकसद महिलाओं से मिलना और उनके हक़ की आवाज़ उठाना है। मैं चाहती हूँ की महिलाओं को घड़ा उठाने वाली समस्या से निजात दिलाना चाहत्ती हूँ और घर-घर खत्म करने की कोशिश करूंगी। आज कहने के नाम पर डिजिटल इंडिया है लेकिन महिलाओं की समस्याएं अधिक है।

विधानसभा में अभय -और हुड्डा की बढ़ती नजदीकियों पर कहा की इससे अंदाजा लगा लो की पार्टी को तोड़ने में किसका अहम् रोल है। जो लोग दुष्यंत पर ऊँगली उठाते थे लेकिन उन्होंने ये नहीं सोचा की हाथ की चार उंगलियां तो उनकी तरफ भी थी। उन्होंने अभय चौटाला को कांग्रेस-बीजेपी की B टीम बताए।

सपना चौधरी पर बोलते हुए कहा की मैं सपना चौधरी पर कुछ नहीं बोलूंगी लेकिन उन्होंने इतना जरुर कहा की अगर उनके डांसर पेशे होने से लोग उन्हें पसंद करते हैं तो ये उनके लिए ठीक है।

बीजेपी के 75 पार के नारे पर बोलते हुए लाहा की बीजेपी को चाहिए था की 75 प्रतिशत बेरोजगारों को नौकरी देती।  जहाँ ये 2 लाख नौकरी देने की बात क्र रहे हैं एवरेज निकाल क्र देख लो मुश्किल से 20 हजार लोगों को नौकरी दी है। इन्होने वेल क्वालिफाइड लड़को को ग्रुप डी में लिया है जिसमे से बहुतों ने नौकरी छोड़ दी है।

विधानसभा में जेजेपी समर्थित विधायकों की हाजिरी को लेकर कहा की सभी अभी तक अपने-अपने पर्सनल कामों में व्यस्त थे लेकिन अब कल से सभी की हाजिरी 100 प्रतिशत होगी।